एक स्कार्पियो की तलाश में रात भर लगी रही चार थानों की पुलिस, गाड़ी बरामद करने पहुंची तो ग्रामीणों ने कर दी पिटाई

एक स्कार्पियो की तलाश में रात भर लगी रही चार थानों की पुलिस, गाड़ी बरामद करने पहुंची तो ग्रामीणों ने कर दी पिटाई

नवादा। नक्सल प्रभावित सिरदला थाना क्षेत्र से बीती हथियार के नोंक पर चार हथियारबंद लुटेरे एक स्कार्पियो की लूट को अंजाम देते हैं और इस दौरान गाड़ी के ड्राइवर की बेहरमी से पिटाई कर देते हैं। फिर शुरू होती है लूटे गए स्कॉर्पियो की तलाश, जिसमें एक नहीं, बल्कि जिले के चार थानों की पुलिस रात भर जुटी रहती है और जब पुलिस को गाड़ी के बारे में जानकारी मिलती तो उसे बरामद करने के लिए गांव जाती है। लेकिन कहानी यहीं पर खत्म नहीं होती है। इसके बाद लुटेरों ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस पर ही हमला कर दिया, जिसमें डीआईओ, रजौली थाना प्रभारी सहित चार लोग घायल हो गए।

दरअसल, लूट की घटना को चार लुटेरों ने अंजाम दिया था। जिसमें  जिले के डीआईओ को जानकारी मिलती है कि इस घटना में एक आरोपी राजगीर में है, जिसे गिरफ्तार कर लिया जाता है. जिसके बाद दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी रजौली थाना और तीसरे की गिरफ्तारी नरहट थाना क्षेत्र से होती है। वहीं चौथे आरोपी फरार बताया गया। 

नरहट में पुलिस की हो गई पिटाई

बताया गया कि पकड़े आरोपियों की निशानदेही पर सिरदला थाना,  हिसुआ थाना और रजौली थाने की पुलिस डीआईओ के साथ  नरहट थाना के एक गांव में एक लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए पहुंची थी। इस दौरान पुलिस युवक को गिरफ्तार करती, ग्रामीणों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और पुलिस पर ही हमला कर दिया। जिसमें रजौली के थाना प्रभारी दरबारी चौधरी सर्किल इंस्पेक्टर, डीआईओ टीम के रंजीत कुमार व एक अन्य लोग भी घायल हो गए। इस मामले पर पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं किया गया है। लेकिन जानकारी बताया जाता है तो दो स्कॉर्पियो को पुलिस ने बरामद किया है 10 दिन पूर्व भी धमौल से एक स्कॉर्पियो की लूट हुई थी उसे भी पुलिस बरामद कर ली है.



Find Us on Facebook

Trending News