बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे पटरी पर फंसी स्वास्थ्य विभाग की स्कॉर्पियो और सामने से आ रही थी ट्रेन, जानिये फिर क्या हुआ

रेलवे पटरी पर फंसी स्वास्थ्य विभाग की स्कॉर्पियो और सामने से आ रही थी ट्रेन, जानिये फिर क्या हुआ

नवादा. गया किउल रेलखंड पर चातर हॉल्ट के पास एक बड़ा हादसे होते-होते बच गया। दरअसल चातर हॉल्ट के पास एक अनाधिकृत रेल फाटक है। बुधवार को शाम 5 बजकर 58 मिनट पर किउल-गया मेमू सवारी गाड़ी गुजर रही थी। ट्रेन के गुजरने से पहले एक स्कॉर्पियो वाहन इस फाटक से रेलवे पटरी को पार कर रहा था। इसी दौरान स्कॉर्पियो का चक्का फंस गया। गाड़ी में सवार सभी लोगों ने अचानक स्कॉर्पियो छोड़कर उतर कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से रेल रोकने की काफी कोशिश की गई। रेल ड्राइवर के सूझबूझ के कारण स्कॉर्पियो की ज्यादा क्षतिग्रस्त नहीं हुई और रेलवे के द्वारा इमरजेंसी ब्रेक मार कर ट्रेन को रोका गया।

बता दें कि रेलवे ट्रैक पार कर रहे स्वास्थ्य विभाग नवादा की स्कॉर्पियो गाड़ी है। ट्रेन रुकने के बाद स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लगभग आधा घंटा तक ट्रेन रेलवे लाइन पर खरा रही ट्रेन से उतरकर व स्थानीय ग्रामीण के द्वारा स्कॉर्पियो को धक्का लगाकर रेलवे ट्रैक से हटाया गया, जिसके बाद ट्रेन का आवागमन चालू किया गया है।

बताया जाता है कि स्कॉर्पियो में चार लोग मौजूद थे। वाहन को देखकर ट्रेन चालक ने सुझ-बुझ से तत्काल ब्रेक लगाया। वाहन स्वास्थ्य विभाग का बताया जा रहा है। रेलवे व स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है। वाहन हल्का क्षतिग्रस्त होने की बात कही जा रही है। स्कॉर्पियो का चालक गाड़ी को छोड़कर तत्काल वहां से भाग गया। घटना में किसी प्रकार की हताहत नहीं की सूचना नहीं मिली है।

Suggested News