बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबा चौहरमल का मेला देखने जा रहे लोगों की स्कॉर्पियो पलटी, एक की मौत, 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी

बाबा चौहरमल का मेला देखने जा रहे लोगों की स्कॉर्पियो पलटी, एक की मौत, 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA : सारे थाना क्षेत्र के बिहारशरीफ बरबीघा मुख्य मार्ग के झमटापर गांव  के समीप शनिवार के दिन अनियंत्रित स्कॉर्पियो सड़क पर पलट गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि उस पर सवार छोटू कुमार, चिंटू कुमार, करण कुमार, रोशन कुमार समेत 10  लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव निवासी राजनंदन प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र करण कुमार के रूप में की गई है। सभी घायल भी समस्ती गांव के ही रहने वाले हैं। 

घटना के संबंध में स्कार्पियो सवार समस्ती गांव निवासी दिलखुश कुमार ने बताया कि ड्राइवर नशे में धुत था। लेकिन नशे में होने की बात पूछने पर उसने इंकार कर दिया। समस्ती गांव से सभी लोग बाबा चौहरमल का मेला देखने मोकामा जा रहे थे। ड्राइवर के द्वारा सड़क पर लहरिया कट मारा जा रहा था। तभी स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और सड़क पर ही तीन बार पलट गई। जिसके बाद घायलों को स्थानीय लोगों ने गाड़ी से बाहर निकाला और आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं रास्ते में ही लाने के क्रम में करण कुमार की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उनके चित्कार से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। 

सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। वहीं  सूचना मिलने पर बिहारशरीफ प्रखंड के बीडीओ अंजन दत्ता भी सदर अस्पताल पहुँचे और मृतक के परिजनों को ढांढस। सारे थानाध्यक्ष मो नदीम अख्तर ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की मौत हुई है। ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस वाहन को जप्त कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News