आधी रात को एसडीएम साहब को रचानी पड़ी शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

आधी रात को एसडीएम साहब को रचानी पड़ी शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

NEWS4NATION DESK : एक अधिकारी महोदय को महिला के साथ दिल लगाना काफी महंगा पड़ गया। उन्हें आधी रात को उसके साथ शादी रचानी पड़ी। मामला उत्तर-प्रदेश के कुशीनगर की है।

दरअसल शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के एडीएम ऑफिस में पूरे दिन फिल्मी ड्रामा दिन भर चलता रहा। जिले के खड्डा तहसील में एसडीएम रहे दिनेश कुमार की पूर्व महिला मित्र ने उनपर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर एसडीएम चार सालतक उसका शारीरिक शोषण करते रहे और कई बार उसका अबॉर्शन कराया। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो उसकी बुरी तरह पिटाई भी की।

इस मामले में खुद को बुरी तरह से घिरता देख एसडीएम शादी के लिए राजी हुए, जिसके बाद देर रात पडरौना नगर के गायत्री मंदिर मेंहिन्दू रीति रिवाज से दोनों की बाकायदा शादी कराई गई। शादी में गवाह के रूप में पडरौना सदर एसडीएम रामकेश यादव और हाटा के एसडीएम प्रमोद तिवारी बने। 

गौरतलब है कि पूर्व में खड्डा तहसील में तैनात रहे एसडीएम दिनेश कुमार पर महिला ने शादी का झांसा देकर शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। कुछ दिन पूर्व दिनेश कुमार का हापुड़ जिले में स्थानांतरण हुआ था जिसके बाद वो जॉइन करने हापुड़ चले गये थे। शुक्रवार को जब वो अपना सामान लेने आए तो साथ में रह रही महिला ने उनपर शादी करने का दबाव बनाया, लेकिन एसडीएम इससे मुकर गये तो महिला ने उनकी शिकायत करने का मन बनाया। जिसके बाद डीएम साहब के आदेश पर दोनो की शादी हुई। 

Find Us on Facebook

Trending News