बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मरीजों को मिलनेवाली सुविधाओं का जायजा लेने अनुमंडल अस्पताल पहुंचे एसडीएम, ऑक्सीजन प्लांट को जल्द चालू कराने के दिए निर्देश

मरीजों को मिलनेवाली सुविधाओं का जायजा लेने अनुमंडल अस्पताल पहुंचे एसडीएम, ऑक्सीजन प्लांट को जल्द चालू कराने के दिए निर्देश

KAIMUR : खबर कैमूर से आ रही है जहां  अनुमंडलीय अस्पताल मोहनिया में चिकित्सकीय व्यवस्था एवं मरीजों को सहज और सुलभ चिकित्सकीय व्यवस्था उपलब्ध हो को लेकर एसडीएम राकेश कुमार सिंह  अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में एसडीएम ने अस्पताल की सभी व्यवस्थाओं महिला वार्ड, पुरुष वार्ड, शिशु वार्ड, ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करते हुए अस्पताल से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में मरीजों से जानकारी ली , और अस्पताल में तैनात डॉक्टर को दिशा निर्देश भी दिया ।

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान एसडीएम ने बताया कि अस्पताल में एक डॉक्टर एक नर्स और एक स्टाफ अनुपस्थित पाए गए। जिसकी जानकारी हम जिला अधिकारी को देंगे। वहीं मोहनिया अनुमंडल में जितने भी ब्लॉक हैं उन सभी ब्लॉक के पीएचसी और अस्पतालों की बीडीओ द्वारा जांच की जा रही है  और शाम तक रिपोर्ट देने की बात कही गई है।

 एक दो वार्ड में कुछ पंखे खराब थे जिसके लिए हमने नए पंखे लगाने के लिए कहा है और हम सभी डॉक्टरों से उम्मीद करते हैं कि वह टाइम पर आएं और सभी मरीज को देखें और अस्पताल में दवाइयां के लेकर भी जब जांच किया तो कुछ  दवाई कम पाए गए। जिसे हम लोग जल्द से जल्द सारी  दवाइयां मंगा लेंगे, ऑक्सीजन प्लांट भी कुछ टेक्निकल कारणों की वजह से चालू नहीं हो पाया है लेकिन उसे भी हम लोग जल्द से जल्द चालू करवा देंगे।

रिपोर्ट - देवब्रत तिवारी

Suggested News