पंचायत चुनाव को लेकर एसडीओ ने की कोषांग की बैठक, कहा- 24 अगस्त को अधिसूचना जारी होने के साथ ही लागू होगा आदर्श आचार संहिता

पंचायत चुनाव को लेकर एसडीओ ने की कोषांग की बैठक, कहा- 24 अगस्त को अधिसूचना जारी होने के साथ ही लागू होगा आदर्श आचार संहिता

औरंगाबाद. जिले के दाउदनगर अनुमंडल के एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह ने अनुमंडल कार्यालय सभाकक्ष में पंचायत चुनाव को लेकर गठित कोषांगों के पदाधिकारियों एवं कर्मियों के साथ बैठक करते हुये उनके कार्यों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिये.

कोषांगों के पदाधिकारियों एवं कर्मियों से उनके दायित्वों के बारे में एसडीओ ने जानकारी हासिल किया. एसडीओ ने सभी कोषांगों से उनके दायित्वों के बारे में पूछा. तैयारी का जायजा लिया गया और आवश्यक जानकारी दी गयी. कहा गया कि 24 अगस्त को अधिसूचना जारी होने के साथ आदर्श आचार संहिता लागू हो जाना है. चुनाव समाप्ति के 15 दिन के अंदर सभी अभ्यर्थियों को खर्च का ब्यौरा देना होगा. कहा गया कि किसी भी पद के लिये अभ्यर्थियों को प्रचार-प्रसार हेतु लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करने के लिये परमिशन लेना होगा.

अनुमंडल कार्यालय के अलावा सभी प्रखंड कार्यालयों में हेल्प डेस्क बनाया गया है, ताकि अभ्यर्थियों को कोई परेशानी न हो. बैठक में विभिन्न कोषांगों के प्रभारी के अलावा अपर एसडीओ प्रियव्रत रंजन, अवर निर्वाचन पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार, अवर निबंधक जया, सीडीपीओ प्रतिमा कुमारी, एमओ मौजूद रहे.

Find Us on Facebook

Trending News