मधुबनी में सरेआम भिड़े दो अफसर : तू-तू मैं-मैं के बाद SDO ने कृषि पदाधिकारी को जड़ा थप्पड़, विरोध में धरने पर बैठे कृषि विभाग के कर्मी

मधुबनी में सरेआम भिड़े दो अफसर : तू-तू मैं-मैं के बाद SDO ने कृषि पदाधिकारी को जड़ा थप्पड़, विरोध में धरने पर बैठे कृषि विभाग के कर्मी

पटना. खबर बिहार के मधुबनी जिले से है। यहां दो अफसर के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक अफसर ने दूसरे अफसर को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, मधुबनी में खाद कालाबाजरी की सूचना मिलनेप पर सदर एसडीओ छापेमारी करने के लिए गये हुए थे। इस दौरान एसडीओ अश्वनी कुमार और कृषि पदाधिकारी अशोक कुमार के बीच तू-तू मैं-मैं हो गयी। इस बीच एसडीओ को गुस्सा आ गया और उन्होंने कृषि पदाधिकारी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

अब इस विवाद ने प्रदर्शन और आंदोलन का रूप ले लिया है। कृषि कर्मियों समाहरणालय के समक्ष हाथ में काला पट्टी लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि एसडीओ पर जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। कृषि विभाग के सभी अधिकारी और कर्मी काला पट्टी लगाकर समाहरणालय के सामने नारेबाजी कर रहे हैं। कर्मी ने कहा है कि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन को उग्र किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार विवाद की शुरुआत बुधवार को हुई है। दरअसल, मधुबनी में अवैध खाद गोदाम में सदर एसडीओ अश्विनी कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान जिला कृषि अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों अधिकारी के बीच बकझक होना शुरू हो गया। बकझक के दौरान एसडीओ अश्विनी कुमार ने जिला कृषि पदाधिकारी अशोक कुमार को थप्पड़ जड़ दिया। इसी से नाराज जिला कृषि विभाग के कर्मचारी के द्वारा एसडीओ के बर्खास्तगी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।


Find Us on Facebook

Trending News