बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू माफियाओं के हमले में SDPO गम्भीर रूप से घायल,फायरिंग में एक हमलावर भी मारा गया

बालू माफियाओं के हमले में SDPO गम्भीर रूप से घायल,फायरिंग में एक हमलावर भी मारा गया

BANKA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां मंगलवार की देर शाम अवैध बालू खनन की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस व खनन विभाग की टीम पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया। इसमें बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक हमलावर मारा गया है। 

घटना में घायलों सभी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से एसडीपीओ की हालत को गंभीर देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले जैठोर घाट पर बालू उत्खनन की सूचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस बल व खनन विभाग की टीम पहुंची। पुलिस को देखते ही बालू माफिया ने हमला कर दिया। इस घटना में एसडीओ समेत कई पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं एक हमलावर की गोली लगने से मौत हो गई। 

मृतक की पहचान फंटूस यादव की रुप में हुई है। हालांकि उसकी मौत किस ओर से हुई फायरिंग के दौरान लगी गोली से हुई इसका पता नहीं चल पाया है। 

इधर घटना के घायल एसडीओ और पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव की हालत को गंभीर देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया। 

घटना की सूचना पर बांका डीएम कुंदन कुमार और एसपी अरविंद कुमार गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे। एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाशों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। 

विवेकानंद की रिपोर्ट


Suggested News