बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब माफिया की करतूत : उत्पाद विभाग ने जिस दुकान को किया सील, उसी दुकान में फिर से करने लगे शराब का धंधा

शराब माफिया की करतूत : उत्पाद विभाग ने जिस दुकान को किया सील, उसी दुकान में फिर से करने लगे शराब का धंधा

SUPAUL : शराब के अवैध कारोबारी शराब कारोबार को लेकर नित नए हथकंडे अपना रहे हैं। इसी कड़ी में पिपरा थाना क्षेत्र में एक शराब के अवैध कारोबारी का दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां शराब मामले में सील किये गए कमरे में फिर से शराब की खेप मिली है। लिहाजा पुलिस ने सात महीने पहले मद्य निषेध विभाग द्वारा सील किये उसी कमरे के दूसरे दरवाजे को भी कमरे से शराब बरामद करने के बाद सील किया है। 

ये मामला पिपरा थाना क्षेत्र के कटिन चौक का है। जहां बताया गया है कि स्थानीय पिंटू सिंह के दुकान में करीब 630 बोतल शराब बरामद किया गया है। खास बात ये है कि उक्त दुकान को सात माह पहले भी इसी तरह के मामले में उत्पाद विभाग द्वारा सील किया गया था। बताया गया है कि उक्त कमरे में दो दरवाजे हैं। जिसमें से एक दरवाजे को उस समय सील कर दिया गया था, जबकि दूसरे दरवाजे को सील नहीं किया गया। 

इसी का फायदा उठाकर दुकानदार फिर उसी कमरे में शराब का धंधा करने लगा। इस बीच पुलिस ने गुप्त सूचना पर वहां पहुंच छापेमारी की तो देख दंग रह गए। देर रात किये गए इस छपेमारी अभियान में पिपरा सीओ संजय कुमार, थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला सहित पुलिस के कई जवान शामिल थे। छापेमारी के दौरान कमरे को खोला गया तो उसमें से करीब 630 बोतल नेपाली शराब बरामद की गई है। इस मामले को लेकर दुकान मालिक पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News