पंचायत चुनाव में अवरोध पैदा करने की नक्सली गतिविधियों की आहट, सूचना पर बगहा एएसपी अभियान के नेतृत्व में चला सर्च अभियान

 पंचायत चुनाव में अवरोध पैदा करने की नक्सली गतिविधियों की आहट, सूचना पर बगहा एएसपी अभियान के नेतृत्व में चला सर्च अभियान

BETIYA : मठिया पंचायत वार्ड नंबर 13 में रात के  समय दिखे कुछ असामाजिक लोग जिससे ग्रामीणों में दहशत देखा गया ।मामला रामनगर थाना क्षेत्र के मठिया पंचायत की है।बीती रात कों चार असामाजिक लोग  हाफ पैंट और टीशर्ट पहने हुए कंधे में बंदूक के साथ गन्ने के खेत से निकल के श्मशान घाट होते हुए दिखे  असामाजिक तत्वों की चहलकदमी को गांव के कुछ लोगों ने देखा। जिसकी सूचना तुरंत रामनगर थाने को दी गई। शाम कों सूचना पाते ही रामनगर थानाध्यक्ष को पदाधिकारीयों के साथ घटनास्थल पर भेजा गया और  इसकी जांच कराई।

सूचना पर पहुंचे एएसपी

 सुबह होते ही थानाध्यक्ष के साथ अभियान एसपी दिवेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एसटीएफ के साथ गन्ने के खेतों में तलाशी अभियान चलाई गई और स्थानीय लोगों से इस संबंध में जानकारी ली गई और साथ ही आज पंचायत चुनाव को लेकर  क्षेत्र में फ्लैग मार्च भी किया गया। और लोगों को यह समझाया गया कि रात में आप लोग किसी भी असामाजिक लोगो कों देखे तो प्रशासन को सूचित करें,ताकि समय रहते प्रशासन आपकी मदद कर सके।

असामाजिक लोगो की सुचना पर अगल बगल के गावों के लोगों में भी दहशत का माहौल कायम है। वही इस संबंध में अभियान एएसपी देवेश कुमार मिश्रा ने बताया की ग्रामीणों को भयभीत होने की कोई बात नही है। कोई भी अदामाजिक लोगो के भ्रमण की सूचना हो तो तत्काल इसकी सूचना दें। तत्काल इसके आलोक में सर्च अभियान चला नक्सलियों के गतिविधियों को समाप्त कर वैसे असामाजिक लोगो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और भयमुक्त पंचायत चुनाव कराया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News