बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AK-47 की तलाश में चप्पे-चप्पे को खंगाल रही पुलिस, एसपी के नेतृत्व में चल रहा सर्च ऑपरेशन

AK-47 की तलाश में चप्पे-चप्पे को खंगाल रही पुलिस, एसपी के नेतृत्व में चल रहा सर्च ऑपरेशन

MUNGER : मुंगेर में पुलिस के द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस को ऐसी जानकारी मिली है कि हथियार तस्करों ने जमीन के अंदर एके-47 गाड़ रखी है। इसी सूचना पर पुलिस मेटल डिटेक्टर से मुंगेर के चप्पे-चप्पे को खंगाल रही है। खासकर मुफस्स्लि थाना के मिर्जापुर बरदह गांव में छापेमारी की जा रही है। एके-47 मामले में इसी गांव का एक शख्स अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसके घर के आसपास सर्च अभियान चला रही है। घर के पास खाली पड़ी जमीनों को खोदकर और मेटल डिटेक्टर के माध्यम से जांचा-परखा जा रहा है।     

चप्पे-चप्पे को खंगाल रही है पुलिस

12 सितंबर, बुधवार की देर रात से पुलिस बरदह गांव में लगातार कैम्प कर रही है और हर इलाके में बारीकी से छापेमारी की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि बरदह गांव में कई एके-47 हथियार अब भी हैं जो इस धंधे से जुड़े लोगों ने जमीन के अंदर छुपा कर रखा है। 13 सितंबर, गुरुवार दोपहर को भी एके 47 हथियार के मामले में पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा छापेमारी की गयी। छापेमारी में मुख्य रूप से एसपी बाबू राम और एएसपी हरि शंकर कुमार सहित दर्जनों थाना के थानाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद थे।  

कई बिंदुओं पर चल रही है जांच

एसपी बाबू राम ने बताया कि एके-47 के मामले में कई बिन्दुओं में अनुसंधान जारी है। कई टीम कई जगहों पर जांच-पड़ताल कर रही है। अबतक इस मामले में शक के बिनाह पर कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। उन्होंने कहा जब तक अनुसंधान पूरी नहीं हो जाती है तब इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

कई लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

एके-47 के मामले में पुलिस ने अभी तक बरदह गांव से इमरान, शमशेर, रिजवाना बेगम (शमशेर की बहन) और  पश्चिम बंगाल के बागडोगरा में लांस नायक के पद पर तैनात सेना के जवान नियाजुल रहमान (शमशेर का बड़ा भाई ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एके-47 के मामले में मुंगेर पुलिस ने अब तक 26 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है।   


Suggested News