सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, अंधेरे कमरे से 6 लड़कियों के साथ पकड़े गए 2 लड़के, ऑन डिमांड मुंबई, दिल्ली से मंगवाई जाती थीं सेक्स वर्कर्स

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश,  अंधेरे कमरे से 6 लड़कियों के साथ पकड़े गए 2 लड़के, ऑन डिमांड मुंबई, दिल्ली से मंगवाई जाती थीं सेक्स वर्कर्स

DESK : जिस्मफरोशी के धंधे पर पुलिस लगातार लगाम लगाने की कोशिश कर रही है लेकिन देह का धंधा करने वाले लगातार पुलिस को चकमा देकर कस्टमर तक सर्विस देने की फिराक में लगे हैं. एक इमारत चौथी मंजिल पर एक महिला बड़े शातिराना ढंग से सेक्स रैकेट का धंधा चला रही थी. लेकिन मर्दों की आवाजाही से इलाके के लोगों को शक हुआ और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

पुलिस ने पूरी रेकी करने के बाद फ्लैट में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान फ्लैट के बंद कमरे में 6 लड़कियों के साथ 2 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक चौथी मंजिल पर साइमा उर्फ दीपिका नाम की महिला द्वारा देह व्यापार करवाने और अलग-अलग स्थानों से से चार-पांच युवतियों के आने सूचना मिली. तब महामंदिर थानाधिकारी सुमेरदान के साथ स्वयं एसीपी देरावर सिंह ने मय जाब्ते उक्त टावर पर रेड दी. इस दौरान यहां छह युवतियां और ग्राहक बनकर आए दो युवकों को पकड़ा.

यह पूरा माला राजस्थान के जोधपुर का है. पुलिस मामले में सेक्स रैकेट का संचालन करने वाले दलाल की तलाश कर रही है. बीते शनिवार को कार्रवाई के बाद वो अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

जोधपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट का सीधा कनेक्शन मुंबई, दिल्ली और गुजरात से है. पकड़ी गईं सभी लड़कियां इन्हीं शहरों की रहने वाली बताई जा रही हैं. मुंबई की रहने वाली एक महिला यहां दूसरे शहर से युवतियों को लेकर जोधपुर में देह व्यापार करवा रही थी. इसके लिए उसने एक फ्लैट किराये पर ले रखा था.

Find Us on Facebook

Trending News