बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसकर धारधार हथियार से हमला कर की युवक की हत्या, मौत से कुछ घंटे पहले गांव में एक बह्मभोज में हुआ था शामिल, बच्चों को पढ़ाता था ट्यूशन

घर में घुसकर धारधार हथियार से हमला कर की युवक की हत्या, मौत से कुछ घंटे पहले गांव में एक बह्मभोज में हुआ था शामिल, बच्चों को पढ़ाता था ट्यूशन

NALANDA : खबर नालंदा से  जुड़ी है जहां एक ट्यूशन टीचर)ॉ की हत्या कर दी गई। शुक्रवार की मध्य रात्रि को अपने घर में सोया हुआ था, तभी अपराधी घर में घुसे और धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान सोसन्दी गांव निवासी स्वर्गीय जतन तांती के पुत्र हराधन कुमार (19) के रूप में किया गया है। घटना के बाद इलाकों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

मामला रहुई थाना क्षेत्र के सोसंदी गांव का है।  हराधन कुमार के भाई रितेश ने बताया कि छोटी बहन हराधन के कमरे का पंखा बंद करने सुबह करीब 3:00 बजे गई। तब उसने देखा कि कमरे के अंदर हराधन खून से लथपथ पड़ा हुआ था। गर्दन समेत सिर के अलग-अलग हिस्सों में जख्म के निशान मिले। अपराध कर्मियों के द्वारा घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। परिजनों का कहना है कि हराधन घर में ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ने का काम करता था। 

रात में एक ब्रह्मभोज में हुआ था शामिल

12वीं पास करने के उपरांत वह ग्रेजुएशन में पढ़ाई कर रहा था। हराधन दो भाई एवं दो बहनों में दूसरे नम्बर पर था। युवक शुक्रवार की रात पड़ोस में ब्रह्म भोज में शामिल होकर करीब 10:00 बजे घर लौटा था और वह अपने कमरे में सोने चला गया था। अपराधियों ने इतने शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया कि घर में सोए सदस्यों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

घर वालों की आवाज सुनकर जब पड़ोसी देखने गए तो उन्हें घटना की जानकारी मिली। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए बिहारशरीफ़ सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। 


Suggested News