24 घंटे में दूसरी हत्या, थाना क्षेत्र और तरीका वही : युवक को घर से बाहर बुलाया और सिर में मार दी गोली

24 घंटे में दूसरी हत्या, थाना क्षेत्र और तरीका वही : युवक को घर से बाहर बुलाया और सिर में मार दी गोली

BHAGALPUR : भागलपुर में वर्चस्व की लड़ाई तेज हो गई है। यहां पिछले 24 घंटे में हत्या की दूसरी वारदात हो गई है। बीते शुक्रवार की देर शाम को जहां बीसीए के छात्र सैफ शहाब की हत्या कर दी गई थी, वहीं अब शनिवार शाम फिर आमिर हसन लेन निवासी 28 साल के औरंगजेब नाम के युवक की हत्या कर दी गई। आश्चर्य की बात यह है कि हत्या का थाना क्षेत्र भी वही है, हत्या करने का तरीका भी वही है, जो सैफ की हत्या के दौरान प्रयोग किया गया था। युवक को फोन कर घर से बाहर बुलाया और गोली मार दी। 24 घंटे में हुई दो हत्याओं के बाद पुलिस के काम पर सवाल उठने लगे हैं।

मामला तातारपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है, यहां आमिर हसन लेन जब्बारचक निवासी अनवर अली को छह बेटे हैं। अनवर का दूसरे नंबर का बेटा औरंगजेब था। परिजनों के मुताबिक, देर शाम करीब सवा सात से साढ़े सात बजे के बीच बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और अपनी बाइक को घर से 50 मीटर दूर एक मस्जिद के पास खड़ी की।

इस दौरान हमलावरों ने पहले औरंगजेब को फोन कर बुलाया। जैसे ही औरंगजेब अपने घर से दरवाजे पर पहुंचा। इसी दौरान दोनों हमलावरों में से एक ने असलहा निकाला और गोली मार दी। बचने के चक्कर में औरंगजेब ने अपना सिर घुमाया, जिससे गोली उसके सिर के पिछले हिस्से में लगी और वह नीचे गिर गया।घटना के बाद हमलावर करीब 50 मीटर की दूरी पैदल तय करते हुए अपनी बाइक के पास पहुंचे और मौके से फरार हो गये। 


रात को ही करवा दिया पोस्टमार्टम

इधर, गोली की आवाज सुनते ही उसके परिजन घर से निकले तो बेटे को गिरा पाया। आनन-फानन में औरंगजेब को मायागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही तातारपुर थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में कोतवाली पुलिस व एएसपी सिटी पूरन चंद्र झा व एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली। देर रात तक पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करा दिया था।

शुक्रवार को भी ऐसे ही हुई थी हत्या

ततारपुर थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार रात को भी रिटायर्ड प्रोफेसर के बेटे सैफ शहाब को इसी तरह से हत्यारों ने घर से बुलाकर गोली मार दी थी, जिसके कारण सैफ ने अपनी मां के सामने ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि अब पुलिस दोनों हत्याओं के कनेक्शन को जोड़ने में लगी हुई है। 


Find Us on Facebook

Trending News