24 घंटे में रफीगंज में दूसरा सड़क हादसा : अस्पताल से इलाज करवाकर बाइक से लौट रही युवती की एक्सीडेंट में मौत

24 घंटे में रफीगंज में दूसरा सड़क हादसा : अस्पताल से इलाज करवाकर बाइक से लौट रही युवती की एक्सीडेंट में मौत

 AURANGABAD : जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंतराल में दूसरी बड़ी घटना सामने आई है। यहां अस्पताल से इलाज करवाकर घर लौट रही युवती को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। इस हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथ मौजूद दूसरी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।  हादसा रफीगंज शिवगंज पथ पर वार गांव के पास की है। मृतका की पहचान रंगा बिगहा गांव निवासी दिनेश मेहता की पुत्री प्रीति कुमारी और वहीं खुशबू कुमारी के रूप में की गई है।

घटना के बारे में बताया गया कि सोमवार सुबह दोनों युवतियां रफीगंज अस्पताल से अपना इलाज कराकर स्कूटर पर वापस लौट रही थी, उसी दौरान रफीगंज शिवगंज पथ पर वार गांव के पास उनकी गाड़ी को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे प्रीति कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके साथ मौजूद खूशबू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया और  सैकड़ों लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और रफीगंज शिवगंज पथ को जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं रफीगंज जिला पार्षद शंकर यदुवेंद्र भी मौके पर पहुंच गये और मृतका के शव के साथ प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की सूचना पाकर मदनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगो को समझने बुझाने की कोशिश में जुट गई है। 

रात को भी हुआ था हादसा

रफीगंज में बीती रात को भी एक सड़क हादसा हुआ था, जब एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से जा टकराई। इस हादस में रफीगंज बस स्टैंड के पास रहनेवाले युवक की मौत हो गई थी,वहीं उसके साथ मौजूद युवक को गंभीर हालत में गया मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे हादसों के बाद यहां की यातायात व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News