बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार कांग्रेस की गुप्त मीटिंग,निखिल कुमार की पहल पर जागा प्रदेश नेतृत्व,बैठक में अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद

बिहार कांग्रेस की गुप्त मीटिंग,निखिल कुमार की पहल पर जागा प्रदेश नेतृत्व,बैठक में अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद

PATNA: बिहार में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक दल के नेता चुनावी तैयारी में जुट गए हैं।बीजेपी जहां 7 जून को बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने वाली है।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जहां बिहार में वर्चुअल रैली करने वाले हैं।वहीं विरोध में  तेजस्वी यादव उसी दिन थाली-कटोरा पीट कर सरकार की नाकामियों को गिनाने वाले हैं.जेडीयू की तरफ से भी 7 जून से कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।उस दिन से सीएम नीतीश कुमार बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. तमाम राजनीतिक दलों की तरफ तैयारी शुरू किए जाने और कांग्रेस के सुषुप्ता अवस्था में रहने के बाद वरिष्ठ नेता निखिल कुमार आगे आए  हैंऔर उन्होंने बैठक बुला दी है।

निखिल कुमार की पहल पर जागा नेतृत्व

पार्टी के वरिष्ठ नेता निखिल कुमार की पहल के बाद कांग्रेस नेतृत्व जागा है।इसके बाद उनके आवास पर हीं आज गुप्त मीटिंग चल रही है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा,सदानंद सिंह,तारिक अनवर समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं।मीटिंग में आगे की रणनीति पर चर्चा हो रही है।बताया जाता है कि निखिल कुमार की लोकसभा चुनाव में जिस तरह से उपेक्षा की गई थी उसके बाद पार्टी के अँदरखाने में भारी विरोध हुआ था।अब आगामी विधानसभा चुनाव में नेतृत्व की तरफ से  टिकट वितरण में उपेक्षा नहीं की जाए,बैठक बुलाने का यह भी एक मकसद हो सकता है.

सदाकत आश्रम में नहीं बल्कि निखिल कुमार के आवास पर पहुंचे हैं नेता

कांग्रेस की यह बैठक इस मायने में भी अहम है क्यों कि इस बार नेतृत्व से पहले निखिल कुमार ने लीड लिया है।अमूमन कांग्रेस की हर बैठक सदकात आश्रम में होती है।लेकिन यह गुप्त बैठक निखिल कुमार के आवास पर हो रही है।बैठक के बारे में हर नेता यही बता रहे कि यह गुप्त बैठक है और इसके बारे में आगे कोई जानकारी नहीं दी जा सकती। 

 

Suggested News