दबंगों का राज : पुलिस अधीक्षक,एसडीपीओ और सीओ के रोक लगाने के आदेश के बाद भी हो गया अवैध निर्माण का काम, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

दबंगों का राज : पुलिस अधीक्षक,एसडीपीओ और सीओ के रोक लगाने के आदेश के बाद भी हो गया अवैध निर्माण का काम, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर जिला के नवगछिया पुलिस जिला के इस्मालपुर प्रखंड में हो रहे अवैध निर्माण के विरुद्ध नवगछिया पुलिस अधी क्षक,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और अंचलाधिकारी के द्वारा अवैध निर्माण रोकने का आदेश देने के बावजूद  इस्मालपुर के लाचार बेबस विकलांग और विधवा विमलादेवी के जमीन पर हो गया। 

बीते दिनों इस्मालपुर के थाना प्रभारी मन्नी पासवान और पीड़िता  ने बताया  था कि नवगछिया के पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और अंचलाधिकारी के द्वारा निर्माण हो रहे मकान को रोकने का आदेश दिया गया था।वही थाना प्रभारी ने भी कार्य को रोक देने की बात कही थी। लेकिन एक दिन पूर्व उक्त जगह पर कुछ और दृश्य था। 

वहीं दूसरे दिन उक्त जमीन पर बहुत हद तक दीवार बन कर तैयार  हो गया। वहीं बात बिगड़ते देख थाना प्रभारी मन्नी पासवान ने श्रीकांत राम को प्रभार देकर अवकाश पर चले गए । वही हम आपको बता दें कि  विमलादेवी के पति की भी हत्या इसी हटिया के जगह पर अपराधियों द्वारा कर दिया गया था।पति के गुजर जाने के बाद से विमलादवी का जीवन यापन इसी हटिया के किराया और दुकान के किराया से चल रहा था।

 इस्मालपुर में रहता है अपराधियों का बोलबाला 

इस्मालपुर थाना छेत्र में कुछ साल पूर्व ही ग्रामीण में इलाज करके अपना परिवार चला रहे झोला छाप डॉक्टर के भी ऊपर हमला हुआ था।जिसमे डॉक्टर के पुत्र को हो गोली मार दिया गया था। जिसके बाद से पूरा परिवार अपना सारा कुछ छोर कर पलायन कर गया था।


Find Us on Facebook

Trending News