बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा : आर्म्स एक्ट का आरोपी डरा धमका कर बना सचिव, ग्रामीणों ने कार्रवाई के लिए DM को दिया ज्ञापन

शेखपुरा : आर्म्स एक्ट का आरोपी डरा धमका कर बना सचिव, ग्रामीणों ने कार्रवाई के लिए DM को दिया ज्ञापन

शेखपुरा. अरियरी प्रखंड की कसार पंचायत के कसार गांव में पंचायत चुनाव के बाद विकास कार्य में तेजी लाने के लिए सचिव का चुनाव किया जा रहा है। ऐसे में ग्रामीणों ने शिकायत की है कि गोंगू सरदार नाम के शख्स ने लोगों को डरा धमकाकर सचिव की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया है।

बता दें कि आर्म्स एक्ट का अभियुक्त मंटू उर्फ गोंगू सरदार को लेकर 13 वार्ड के लोगों ने डीएम और एसपी को आवेदन देकर दबंगई से वार्ड सचिव बने शख्स को चयनमुक्त करने और हिरासत में लेने की गुहार लगाई है।

इस मुद्दे को लेकर वार्ड 13 के निवासी और कसार गांव के युवक राहुल कुमार, कमलेश कुमार, सदन कुमार दास, रामदेव रविदास, जनार्दन रविदास, शांति देवी इत्यादि लोगों ने बताया कि 15 फरवरी को को संपन्न हुए वार्ड चुनाव में मानिकचंद रविदास के पुत्र मंटू कुमार उर्फ गोंगू को वार्ड सिचव के लिए चयन किया गया जो कि आर्म्स एक्ट कांड संख्या 73/21 और थाना कांड संख्या 38/22 का मुद्दालय है। उसके बाद भी काफी धांधली करके उसका चयन किया गया है। आंगनबाड़ी केंद्र में दबंग शख्स मंटू ने आकर पहले प्रतिनिधि राहुल को मारपीट कर बाहर कर दिया। हमलोगों ने इसका विरोध भी किया लेकिन फिर भी मंटू कुमार को सचिव बना दिया गया।

Suggested News