बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया : सुरक्षा गार्ड हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 3 को किया गिरफ्तार

गया : सुरक्षा गार्ड हत्याकांड मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 3 को किया गिरफ्तार

GAYA : शहर के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के दुबहल गांव निवासी धनंजय सिंह उर्फ भोला सिंह हत्या मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से मोबाइल व हवाई चप्पल भी बरामद किया है. इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि विगत 25 जनवरी को मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के दुबहल गांव निवासी धनंजय सिंह उर्फ भोला सिंह का शव गांव के ही बघार में बरामद किया गया था. जिसके बाद उक्त हत्या कांड के उद्भेदन को लेकर सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम द्वारा अनुसंधान के क्रम में दुबहल गांव निवासी अरविंद सिंह, संजीत सिंह एवं शशि रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि 2 वर्ष पूर्व बिट्टू सिंह के 2 भतीजो की मौत उक्त गांव में बन रहे आशियाना गार्डन भवन के पीछे एक गड्ढे में हो गई थी. उस समय भोला सिंह वहां निजी सुरक्षाकर्मी के रूप में तैनात थे. जिन्होंने आशियाना गार्डन के मालिक से मुआवजा दिलाने की बात कही थी. लेकिन इसके बाद वे मुकर गए. इसी बात से नाराज बिट्टू सिंह ने उनकी हत्या की सुपारी उक्त लोगों को दी.

एसएसपी ने बताया कि इस हत्याकांड में कुल 5 लोग शामिल थे. जिनमें से 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि 2 अन्य लोग फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि हत्या के बाद उक्त लोगो के द्वारा ही सड़क जाम किया गया था. इसे लेकर भी एक अलग से केस दर्ज किया गया है.  उन्होंने कहा कि घटना का कारण पुरानी रंजिश है. घटना में तीनों अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उन्होंने कहा कि घटना के 3 दिनों के अंदर ही पुलिस ने हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया है. इसे लेकर पूरी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News