बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पटना में बढ़ी सुरक्षा, शोभायात्रा से पहले पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पटना में बढ़ी सुरक्षा, शोभायात्रा से पहले पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

अगामी 22 तारीख को अयोध्या में श्री राम का प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में काफी उत्साह का माहौल है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए राजधानी पटना में जगह-जगह और सैनिक बल तैनात किए गए हैं। 22 जनवरी को राजधानी पटना में विभिन्न जगह के मंदिरों पर तरह-तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है वहीं कई भव्य जुलूस भी निकल जाएंगे जिसको लेकर पूरे बिहार को अलर्ट पर रखा गया है।

 जिसको देखते हुए पटना के विभिन्न स्थानों में सीमा सुरक्षा बल के जवान तैनात किए गए हैं उसी कड़ी में आज यानी शनिवार को कोतवाली थाने क्षेत्र में कोतवाली थाने के पदाधिकारी एवं सब के जवान के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया।

बताते चलें कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम का प्लान प्रतिष्ठान कार्यक्रम का आयोजन होना है जिसको लेकर पूरे देश में लोगों में काफी उत्साह का माहौल है उसी के साथ-साथ राजधानी पटना के विभिन्न जगहों पर भव्य झांकियां का भी आयोजन किया गया है साथ-साथ कई मंदिर एवं चौक चौराहा पर पूजन एवं दीपोत्सव का कार्यक्रम भी किया जाएगा जिसको लेकर पटना के विभिन्न नेताओं पर अर्ध सैनिक बल की टुकड़ियां लगाई गई है। जहां सभी जगह और सैनिक बल तैनात रहेंगे वहीं और सामाजिक तत्वों पर पैनी निगाह रहेगी।

REPORTED BY ANIL KUMAR

Suggested News