महाबोधि मंदिर में सुरक्षाकर्मी को हथियार सफाई करने के दौरान लगी गोली, गंभीर घायल

महाबोधि मंदिर में सुरक्षाकर्मी को हथियार सफाई करने के दौरान लगी गोली, गंभीर घायल

गया. महाबोधि मंदिर में तैनात सुरक्षाकर्मी को हथियार सफाई करने के दौरान गोली लग गयी. इससे सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसके बाद जवान के बेहतर इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बता दें कि महाबोधि मंदिर में सुरक्षाकर्मी आज सुबह अपने हथियार की सफाई कर रहे थे. इस दौरान अचानक पिस्टल का टैगर दब गया, जिससे गोली चल गयी और सुरक्षाकर्मी घायल हो गया. वहीं पिस्टल की आवाज सुनकर मौके पर अन्य लोग पहुंचकर सुरक्षाकर्मी को संभाला और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सुरक्षाकर्मी का इलाज चल रहा है.

वहीं इसकी सूचना मिलते ही मंदिर परिसर में लोग इक्कठा होने लगे. देखते ही देखते परिसर में लोगों की भीड़ लग गयी. फिलहाल सुरक्षाकर्मी को बेहतर इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पतला में भर्ती करवाया गया है, जहां सुरक्षाकर्मी का इलाज चल रहा है.

बता दें कि महाबोधि मंदिर की सुरक्षा में तैनात बीएमपी जवान को हथियार सफाई के दौरान गोली लग गई. बीएमपी जवान 5 अगस्त से महाबोधि मंदिर में ड्यूटी कर रहा था. आज सुबह ड्यूटी के दौरान अपना राइफल सफाई करने लगा, इसी दरमियान उसके सरकारी रायफल से गोली चल गई, जिससे वह घयाल हो गया. घयाल बीएमी जवान राम नारायण को बेहतर इलाज के लिए गया के मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है.

इस संबंध में बीएमसी के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि सुबह ड्यूटी के दौरान वह अपना राइफल सफाई कर रहा था. सफाई के दौरान गोली चल गई, जो उनके बाएं पैर में लगी है, फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. जब गोली चली तो वह महाबोधि मंदिर में ड्यूटी पर तैनात था.



Find Us on Facebook

Trending News