बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुरक्षा का सवाल, पुलिस ने फिर से उसी मकान में दी दबिश, जहां से पकड़े गए थे विदेशी नागरिक

सुरक्षा का सवाल, पुलिस ने फिर से उसी मकान में दी दबिश, जहां से पकड़े गए थे विदेशी नागरिक

कटिहार...  शहर के वार्ड नंबर 26 स्थित चौधरी मोहल्ले में पांच विदेशी नागरिकों के गिरफ्तारी से पूरा पुलिस महकमा सकते हैं। इस मामले में फिर से पुलिस और विशेष टीम ने चौधरी माेहल्ले में जाकर उसी मकान की तलाशी ली है, जहां से ये सभी नागरिक पकड़े गए थे। इस दौरान आसपास के लोगों में हड़कंप मचा रहा। मकान का मालिक और एक अफगानी नागरिक अब तक फरार हैं और इसी चलते फिर से पुलिस ने मकान में छापेमारी की और हर एक कमरे की सघनता के साथ तलाशी ली। 

बता दें कि जिले में कुछ दिन पूर्व पांच अफगानी नागरिकों के गिरफ्तारी के बाद पुलिस महकमे में अब तक हड़कंप मचा हुआ है। अब तक कटिहार पुलिस के रडार से एक अफगानी नागरिक के साथ इन सभी विदेशी नागरिकों को आश्रय देने वाला कटिहार चौधरी मोहल्ला का वह मकान मालिक मोनाजिर हुसैन भी फरार है। कटिहार पुलिस लगातार इन लोगों के गिरफ्तारी के लिए सक्रिय होने की दावा कर रहा है। इस बीच एक अहम खुलासे में यह भी बातें सामने आया था कि इन सभी का चौधरी मोहल्ला से जुड़ा हुआ है दस्तावेज भी बना दिया गया था।  

चौधरी मोहल्ला जो कि कटिहार वार्ड नंबर 26 के अधीन है, उसकी वार्ड पार्षद गजाला खातून ने बताया कि यह विदेशी नागरिक खुद से या कभी भी  उनका मकान मालिक इस बारे में वार्ड पार्षद को कोई जानकारी दिया ही नहीं। यानी जो भी दस्तावेज बना है उसमें वार्ड पार्षद के सिग्नेचर का जो आधार बनता है उसको फॉलो नहीं किया गया है।

कुल मिलाकर मामला देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है, इसलिए स्थानीय पुलिस के साथ साथ देश की कई सुरक्षा एजेंसी इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटा हुआ है। 

Suggested News