बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देख लीजिए बिहार में यहां हो रही थी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग, प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज

देख लीजिए बिहार में यहां हो रही थी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग, प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज


DESK: पूरे देश भर में कोरोना को लेकर लॉकडाउन है लेकिन इस आदेश से इतर बिहार में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही थी. मामला सुपौल से जुड़ा है जहां जारी लॉकडाउन के बीच हो रही फिल्म की शूटिंग पर एसएसपी मनोज ने कड़ा एक्शन लिया और सिनेमा के प्रोड्यूसर पर केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

प्रखंड स्तर पर पीपरा बीडीओ ओर सीओ द्वारा जांच में मामले को दबाए जाने के बाद एसएसपी ने खुद इसकी जांच करवाई, जिसमें सिनेमा कंपनी के कैमरे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. दरअसल पीपरा थाना के रतौली गांव में लॉक डाउन के बाबजूद भोजपुरी सिनेमा इश्क़-दीवाना की शूटिंग चल रही थी जिसे देखने सैकड़ों लोगो की भीड़ वहां जमा थी.

इसके बाद किसी ने मामले की शिकायत सदर एसडीओ क्यूम अंसारी को कर दी जिसके बाद एसडीओ सदर द्वारा पीपरा के बीडीओ और सीओ को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिया गया लेकिन बीडीओ पीपरा ने अपने वरीय अधिकारी को झूठी जानकारी दी और किसी प्रकार के फिल्मी शूटिंग से इनकार कर दिया.

स्थानीय लोगों ने इस बात की शिकायत लगातार की जिसके बाद एसएसपी मनोज ने खुद रतौली गांव पहुंच कर मामले की जांच की तो सारी करतूत सामने आ गयी. एसएसपी केआदेश पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर पर पीपरा थाना में मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस बाबत एसडीओ क्यूम अंसारी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई की जा रही है. मालूम हो कि पूरे देश में लॉकडाउन का कानून लोगू है और लोगों के घरों से निकलने तक पर प्रतिबंध लगा है.

Suggested News