वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में नहीं दिखेगी हिटमैन-गब्बर की जोड़ी, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में नहीं दिखेगी हिटमैन-गब्बर की जोड़ी, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

N4N DESK: वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ भारत के दो मैच के टेस्ट सीरीज़ की शुरूआत 4 अक्टूबर से होने वाली है. पहला मैच 4 अक्टूबर से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और दूसरा मैच 12 अक्टूबर से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.


सस्पेंस के बाद साफ, विराट कोहली ही करेंगे कप्तानी

ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज़ के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज़ एवं एशिया कप में लगातार गेंदबाज़ी कर रहे जस्प्रित बुम्राह और भुवनेश्वर कुमार को आराम देने का फैसला लिया गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज़ के लिए उनका फ़िट रहना ज़रूरी है. वहीं चोट न ठीक हो पाने के कारण हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा को भी इस सीरीज़ से बाहर रखा गया है. चोट की वजह से विराट के टीम में होने पर सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन अब साफ हो गया है कि टीम का नेतृत्व कोहली ही करेंगे. इसी के साथ मयंक अग्रवाल को शिखर धवन की जगह टीम में सेलेक्ट किया गया है. वहीं मोहम्मद सिराज और पृथ्वी शॉ भी 15 खिलाड़ियों वाले स्क्वाड में दिखेंगे. 



ये होगी पूरी टीम

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्या रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शामी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, शारदुल ठाकुर.

Find Us on Facebook

Trending News