बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पुलिस से घिरता देख शराब कारोबारी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से हुआ जख्मी

BIHAR NEWS : पुलिस से घिरता देख शराब कारोबारी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से हुआ जख्मी

MUZAFFARPUR : जिले में शराब कारोबारी व शराबबंदी पर समीक्षा बैठक के बाद लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र का जजुआर इलाका खून से सन गया। जब पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कुख्यात शराब कारोबारी सावन ठाकुर अपने एक दोस्त के साथ आ रहा है। उसके बाद डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आनन-फानन में जाल बिछाया और घेराबंदी कर दी। 

इसी बीच खुद को पुलिस से घिरता हुआ देख सावन ठाकुर द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए डीएसपी मनोज पांडे के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने भी फायर करना शुरू किया। इस दौरान कुख्यात शराब कारोबारी सावन ठाकुर को एक गोली लगी है , जिसकी पुष्टि डीएसपी मनोज पांडे डीएसपी ने की है। उन्होंने कहा की पुलिस और शराब कारोबारी सावन ठाकुर के बीच मुठभेड़ हुई है। 

इस घटना में सावन ठाकुर को गोली भी लगी है। जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। साथ ही साथ उसके एक साथी को भी पकड़ा गया है। उसके पास कई चीजें बरामद हुई है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने कहा की सावन कुमार पर करीब डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। उसके एक बड़े अपराधिक गिरोह से भी सांठगांठ की बात सामने आई है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 



Suggested News