प्रेमिका के पति को देखकर पांचवी मंजिल से कूद गया प्रेमी, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

प्रेमिका के पति को देखकर पांचवी मंजिल से कूद गया प्रेमी, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

N4N DESK : अपनी प्रेमिका के साथ दो साल से लिव इन रह रहा प्रेमी पांचवी मंजिल से कूद गया। आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर में सामने आया है। 

बताया जा रहा है की उत्तरप्रदेश के कन्नौज का रहनेवाला मोहसिन उर्फ आजम जिसकी उम्र करीब 30 साल थी। वह ढाई साल पहले नैनीताल से 24 साल की एक युवती को भगाकर जयपुर ले आया था। वह करीब सात महीने मालवीय नगर में रहा। इसके बाद एक महीने से वह एनआरआई सर्किल के पास रिया अपार्टमेंट में पांचवीं मंजिल पर किराए के फ्लैट में रह रहा था। इसी बीच युवती के पति को पत्नी को यहां रहने की सूचना मिली। जिसके बाद वह रिया अपार्टमेंट पहुँच गया। पति को जैसे ही युवती के प्रेमी ने देखा। वह घबरा कर डर के मारे पांचवी मंजिल से कूद गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उसकी मौत हो गयी। हादसे के बाद से प्रेमिका और उसका पति दोनों फरार है।

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि दोनों दो साल से लिव इन में रह रहे थे। प्रतापनगर के एनआरआई सर्किल के पास मौजूद रिया अपार्टमेंट में फ्लैट किराए पर ले रखा था। अपार्टमेंट में रहने वाले सभी लोग दोनों को पति-पत्नी ही समझते थे। 

Find Us on Facebook

Trending News