बेटे के बगावती तेवर देख लालू पहुंचे तेजप्रताप के घर, कार पर ही दूध से पैर धुआ, फिर तुरंत रवाना

बेटे के बगावती तेवर देख लालू पहुंचे तेजप्रताप के घर, कार पर ही दूध से पैर धुआ, फिर तुरंत रवाना

पटना. करीब साढ़े तीन साल बाद आज राजद सुप्रीमो लालू यादव पटना पहुंचे. इस दौरान बेटे तेजप्रताप के आवास पर नहीं पहुंचने के चलते तेजप्रताप यादव ने अपने आवास पर धरना दे दिया. इसके बाद बेटे तेजप्रताप की बगावत तेवर देखकर लालू यादव कार से तेज प्रताप के आवास पर कुछ मिनटों के लिए आए. इस दौरान उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी थी. यहां तेजप्रताप अपने पिता को दूध से पैर धुआ. इसके बाद लालू यादव फिर कार से वापस राबड़ी आवास चले गये.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना आते ही तेजप्रताप यादव और तेजश्वी के बीच का विवाद जोर पकड़ने लगा. आज पटना आने के बाद लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी के आवास पर चलें गए. जहां दरवाजे से तेजप्रताप यादव वापस हो गए. उन्होंने कहा कि उन्हें गेट तक ही आने की इजाजत मिली थी. इसके बाद आज तेजप्रताप यादव अपने आवास के बाहर धरने पर बैठ गए. धरना पर बैठे उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की. 

धरने के दौरान तेजप्रताप यादव ने सीधे तेजश्वी यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा की तेजश्वी यादव दूध पीते बच्चे नहीं है. उन्हें समझना चाहिए. हरियाणा के आदमी संजय यादव को यहां कोई पहचानता नहीं है. लेकिन ऐसे लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं. तेजप्रताप ने कहा की ऐसे लोगों को साथ लेकर चलेंगे तो कैसे काम चलेगा. सबको साथ लेकर चलना पड़ेगा.

उन्होंने कहा इनलोगों ने पार्टी को हाईजैक और बर्बाद करने का काम किया है. उन्होंने कहा की इस तरह का रवैया रहा तो जिसको हम अपना अर्जुन कहते हैं. वह गद्दी पर कभी बैठ नहीं पायेगा. उसे प्रॉब्लम हो जायेगा. वहीं तेजप्रताप के समर्थकों ने कहा की आज लालू यादव के आने की पूरी तैयारी की गयी थी. लेकिन तेजप्रताप की गाड़ी को राबड़ी आवास के बाहर ही रोक दिया गया. गाड़ी को धक्का भी दिया गया है. एक पुत्र को अपने पिता से मिलने से कैसे रोका जा सकता है.

Find Us on Facebook

Trending News