भाजपा के पक्ष में मुसलमानों को आता देख राजद-जदयू की बढ़ी बेचैनी, राम सागर ने दिखाया लालू-नीतीश को आइना

भाजपा के पक्ष में मुसलमानों को आता देख राजद-जदयू की बढ़ी बेचैनी, राम सागर ने दिखाया लालू-नीतीश को आइना

पटना. भाजपा प्रवक्ता डॉ रामसागर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लिए गए जनहितकारी निर्णय से नीतीश कुमार और लालू यादव जैसे नेता परेशान हैं. उन्होंने कहा,  अत्यन्त पिछड़ा समाज से आनेवाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद राजद और जेडीयू परेशान है. मोदी सरकार ने तीन तलाक कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं के लिए बड़ा निर्णय लिया. इससे राजद- जदयू की राजनीति को झटका लगा है. 

इसी तरह बीजेपी से पसमांदा मुस्लिमों को जुड़ते हुए देखकर महागठबंधन के नेताओं में खलबली मच गई है. पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पसमांदा मुस्लिम के विकास पर बयान और अब सर संघचालक मोहन भागवत का मस्जिद और मदरसे में जाकर संवाद करने से जदयू-राजद जैसे दल परेशान हैं. मोहन भागवत का मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ बैठकर भारत के विकास में सारे धर्मो को एक साथ आकर काम करने पर सहमति बनता देख महागठबंधन की पार्टियां और नेता सदमे में हैं. इसी कारण इन दलों के नेता अब ऊल जलूल बयान दे रहे हैं. 

राजद नेताओं का आरएसएस को सनातन और हिंदू धर्म के लिए खतरा बताना अंदर की बैचनी को बताता है. आरएसएस पहले से कहता रहा है कि हिंदुस्तान में बसनेवाले सारे लोगो का डीएनए एक है. कल इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष ने भी यही बात कही. उन्होंने भी संघ के बयान की पुष्टि करते हुए कहा कि हिंदुस्तान के सभी नागरिकों का डीएनए एक है चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान. सभी समुदायों को एक साथ आता देख वोट बैंक की राजनीति करनेवाली पार्टियों और नेताओ में घबराहट पैदा हो रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News