दिव्यांगों को देखकर रोड पर अचानक बैठ गए सांसद चंदन सिंह देख कर सब हो गए हैरान लोगों के बीच ट्राई साइकिल का वितरण

दिव्यांगों को देखकर रोड पर अचानक बैठ गए सांसद चंदन सिंह देख कर सब हो गए हैरान लोगों के बीच ट्राई साइकिल का वितरण

NAWADA : नवादा नगर भवन में सामाजिक अधिकारिता शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन सांसद चंदन सिंह एवं डीएम उदिता सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान दिव्यांगजनों को ट्राई साइकल एवं कृत्रिम अंग का वितरण किया गया। यह कार्यक्रम सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय द्वारा आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में जिले के लगभग सैकड़ों दिव्यांगजन शामिल हुए। जिसे सांसद चंदन सिंह एवं डीएम उदिता सिंह द्वारा ट्राई साइकिल एवं कृत्रिम अंग दिया गया। आपको बता दे कि अलग-अलग प्रखंडों से आए लोगों ने शिविर में आकर इसका लाभ उठाया।

सबसे खास तस्वीरें उस समय देखने को मिला जहां पर लोक जनशक्ति पार्टी के नवादा के सांसद चंदन सिंह ने दिव्यांग को देखते ही जमीन पर बैठकर उनकी समस्या को सुनने लगे। वही दिव्यांगों ने सांसद के साथ खूब फोटो भी अपने मोबाइल में कैद किये हैं। यह पहली बार नहीं है सांसद के द्वारा जब भी दिव्यांग लोगों से मुलाकात करते हैं तो वह सीधा जमीन पर बैठ कर उनकी समस्याओं को सुनते है।

वहीं सांसद चंदन सिंह ने कहा कि हम गर्व के साथ यह कर सकते कि या एक मानव है और हम मानव के साथ उसे ही व्यवहार में उसके साथ रहे जिस व्यवहार ने वह हमारे साथ रहते हैं। दिव्यांगों ने जो भी समस्या को लेकर मेरे पास जब भी आवेदन लेकर पहुंचे मैं इन लोगों की हर समस्या को सबसे पहले हल करने का कोशिश किया हूं।

Find Us on Facebook

Trending News