BIHAR NEWS : सदर अस्पताल में कुव्यवस्था देखकर भड़की कांग्रेस विधायक, कहा सीएम नीतीश और स्वास्थ्य मंत्री से करूंगी शिकायत

BIHAR NEWS : सदर अस्पताल में कुव्यवस्था देखकर भड़की कांग्रेस विधायक, कहा सीएम नीतीश और स्वास्थ्य मंत्री से करूंगी शिकायत

NAWADA : नवादा के अस्पताल का देर शाम अचानक जायजा लेने हिसुआ विधायक नीतू सिंह पहुंची। अस्पताल की व्यवस्था देख कर उन्होंने वरीय अधिकारी से इसकी शिकायत करने की बात कही।

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कहा की डायरिया से पीड़ित परिवार से मुलाकात करने हम अस्पताल पहुंचे। लेकिन यहां की इतनी खराब व्यवस्था है कि मरीज को चादर तक नहीं मिलती है। बुजुर्ग महिला को जमीन पर लेटा कर इलाज किया जाता है। यहां के कर्मचारियों में इतनी लापरवाही है कि कोई गरीब व्यक्ति कुछ पूछता है तो उसे बताने का काम भी नहीं किया जाता हैं। स्वास्थ्य कर्मी किसी की बातों को सुनते भी नहीं है। जिस दिन विधानसभा खुलेगा मैं अस्पताल की पूरी व्यवस्था एक-एक कर सरकार को बताने का काम करूंगी।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने वीडियो कॉलिंग कर नवादा अस्पताल की व्यवस्था दिखाने की कोशिश की। लेकिन व्यस्त रहने के कारण वीडियो कॉल रिसीव नहीं हुआ। विधायक ने कहा की मैं इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री और सीएम नीतीश कुमार से जरूर करूंगी। केंद्र सरकार व बिहार सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। लेकिन स्वास्थ्य कर्मी इसको चौपट कर रखे हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News