बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय सदर अस्पताल की ‘बदहाली’ देख बिफरे जिलाधिकारी, कई डॉक्टर मिले अनुपस्थित, मशीन होने के बाद मरीजों को नहीं मिलती हैं सुविधा

लखीसराय सदर अस्पताल की ‘बदहाली’ देख बिफरे जिलाधिकारी, कई डॉक्टर मिले अनुपस्थित, मशीन होने के बाद मरीजों को नहीं मिलती हैं सुविधा

लखीसराय। सदर अस्पताल से लगातार मिलने वाली शिकायतों के बाद डीएम संजय कुमार सिंह एक्शन में दिखे। डीएम संजय कुमार सिंह शनिवार को अचानक औचक निरीक्षण करने सदर अस्पताल पहुंच गए। उनके सदर अस्पताल पहुंचते ही सदर अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया। 

डीएम संजय कुमार सिंह ने ओपीडी, ब्लड बैंक, इमरजेंसी, जीविका दीदी का रसोई, एक्सरे, पैथौलॉजी का औचक निरीक्षण किया। हालांकि सदर अस्पताल की व्यवस्था से जिलाधिकारी काफी नाराज दिखे और सीएस को कार्रवाई का आदेश दिया। औचक निरीक्षण के दौरान कई डॉक्टर अनुपस्थित दिखे जिसका वेतन पर रोक आदेश देते हुए डीएम ने सीएस को अनुशासनिक कार्रवाई का आदेश दिया। 

वहीं सदर अस्पताल परिसर मे लगे निजी एंबुलेंस को हटाने का आदेश देते हुए एंबुलेंस मालिक पर कार्रवाई का भी आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि पहले भी उन्होंने यहां का निरिक्षण किया था. लेकिन चिंता की बात है कि अस्पताल में सभी प्रकार की मशीनरी सुविधा होने के बाद भी मरीजों को सुविधाएं नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में डॉक्टरों का अनुपस्थित रहना बेहद चिंताजनक है. इसके लिए ऐसे डॉक्टरों पर कार्रवाई होगी. 


Suggested News