आरा में पुलिस को देखकर भाग रहे शराब तस्कर ने स्कूटी सवार माँ बेटी को मारी टक्कर, गंभीर रूप से हुआ जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत

आरा में पुलिस को देखकर भाग रहे शराब तस्कर ने स्कूटी सवार माँ बेटी को मारी टक्कर, गंभीर रूप से हुआ जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत

ARA : रविवार की सुबह कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सलेमपुर-सरैंया पथ पर लाला के टोला (अभुलाल के इंग्लिश) गांव के ईट भट्ठा के समीप स्कूटी सवार माँ बेटी को पुलिस को देख भाग रहा नशे मे धुत बाइक सवार शराब तस्कर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे स्कूटी पर सवार माँ बेटी जख्मी हो गई। जबकि नशे मे धुत शराव तस्कर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने सभी जख्मीयो को इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाए। जहा गंभीर स्थिति को देखते हुए शराव तस्कर को पटना रेफर कर दिया गया। पटना जाने के क्रम मे ही शराव तस्कर की मौत हो गई। 

मृतक शराव तस्कर सिन्हा ओपी क्षेत्र के सिन्हा गांव निवासी गुड्डू चौधरी बताया जाता है जो बाइक से शराब लादकर डिलेवरी देने जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही स्कूटी सवार थाना क्षेत्र के सारसिवान गांव की रहने वाली सुनीता देवी और उनकी बेटी आस्था स्कूटी से सवार होकर आरा जा रही थी। 

ईट भट्ठा के टर्निंग पर स्कूटी बाइक की सीधी टक्कर हो गयी। बाइक सवार सड़क पर गिर गया। बाइक पर लदे शराब के पन्नी (पाउच) बिखर गए। मृतक शराव तस्कर के शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने शव परिजनो को सौंप दिया। मौत की खबर सुनकर मृतक के घर में कोहराम मच गया। इधर, घायल मां बेटी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

आरा से रविन्द्र की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News