निर्माणाधीन पुल की गुणवत्ता देख भड़के राजद विधायक, अधिकारियों को लेटर लिखकर कहा - सुधार कराइए, वर्ना होगी कार्रवाई

निर्माणाधीन पुल की गुणवत्ता देख भड़के राजद विधायक, अधिकारियों को लेटर लिखकर कहा - सुधार कराइए, वर्ना होगी कार्रवाई

SAHARSA : जिले की सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र संख्या 76 से आरजेडी विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने जीत के बाद अपने-अपने हलकों में जनहित से जुड़ी व्यवस्थाओं में सुधार करवाने के लिए एक्शन मोड में आ गए हैं। विधानसभा हलके से नवनिर्वाचित विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने शुक्रवार  को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से निर्माण कार्यों का खुद पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।

जानकारी के मुताबिक युवा विधायक सलाउद्दीन ने बख्तियारपुर प्रखंड स्थित कोसी दियारा के कठडुमर पंचायत अंतर्गत रामनगर निकट प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से निर्माण कर रहे आरसीसी पुल के एक हिस्सा के ढलाई के दौरान गिरने के संबंध में कुछ लोगों के द्वारा भ्रम खबर फैलाई जा रही थी, जिसके बारे में विभागीय अधिकारी ने विधायक युसूफ सलाउद्दीन को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही विधायक खुद पहुंचकर पुल का निरीक्षण किया। इस के दौरान मौजूदा अधिकारी को कई ऐसी महत्वपूर्ण निर्देश दिया। 

उसके  बावजूद पुल निर्माण के deck की शेटरिंग में सुधार नहीं कर बिना सूचना के deck slabe की ढलाई किए जाने के कारण span-1 में  अंदर ही ओर झुकाव होने की जानकारी प्राप्त होते ही Span- 1 की ढलाई को desmeltin कर जानकारी देने में सुधार नहीं किए जाने के स्थित में पुल की कार्य सुधार हेतु संबंधित अभियंता को पत्र लिखकर कार्य  गुणवत्तापूर्ण कराने का आदेश दिया है


Find Us on Facebook

Trending News