बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कमरे के अंदर का नजारा देखकर पुलिस के उड़े होश, जानिए क्या है मामला...

कमरे के अंदर का नजारा देखकर पुलिस के उड़े होश, जानिए क्या है मामला...

NEWS4NATION DESK : कमरे के अंदर फर्श पर महिला की खून से लथपथ लाश और पंखे से झूलता युवक का शव यह मंजर देखकर पुलिस अवाक रह गई। महिला की बड़े ही बेरहमी से गला रेतकर हत्या की गई थी। मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर की है। 

दरअसल सोमवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके से एक दंपत्ति की लाश बरामद हुई। पति ने पहले पत्नी की बड़े ही बरहमी से गला काटकर हत्या कर दी थी और फिर फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी थी। मृतक पति-पत्नी 29 वर्षीय बलराम सामंतो और 21 वर्षीय पियाली सामंतो मूल रुप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और दिल्ली में रहकर ज्वेलरी डिजाईनिंग का काम करते थे। 

देर शाम तक नहीं खुला दरवाजा

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम तक जब बलराम सामंतो के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को अनहोनी का शक हुआ। पड़ोसियों द्वारा पहले काफी देर तक उनका दरवाजा खटखटाया गया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

अंदर का नजारा था बेहद खौफनाक

सूचना मिलते ही न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर का नजारा बेहद खौफनाक था। पियाली का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी, जबकि बलराम कमरे में पंखे से लगे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

पुलिस के अनुसार, बलराम अपनी पत्नी पियाली के साथ एक माह पहले पश्चिम बंगाल से करतार नगर में किराए पर रहने आया था। 1 दिसंबर 2019 को ही दोनों की शादी हुई थी। मामले की जांच कर रहे दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बलराम का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। 

पुलिस ने आशंका जताई है कि रविवार देर रात को झगड़े के दौरान बलराम ने अपनी पत्नी पियाली की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी। 

Suggested News