देखते ही देखते तेज रफ्तार ट्रेन के सामने कूद गई तीन महिलाएं, झाड़ी में छिपकर कर रही थीं गाड़ी के आने का इंतजार

देखते ही देखते तेज रफ्तार ट्रेन के सामने कूद गई तीन महिलाएं, झाड़ी में छिपकर कर रही थीं गाड़ी के आने का इंतजार

BETIYAAH : बड़ी खबर बिहार के बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से है, जहां ट्रेन से कटकर तीन महिलाओं की मौत हो गई।  घटना बेतिया-नरकटियागंज रेलखंड पर महनाकुली ढाला के पास की है। जहां तीनों तेज गति से आ रही सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद चनपटिया रेल थाना की पुलिस और चनपटिया थाना की पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि मृतकों में दो लड़कियां और एक विवाहिता शामिल हैं. घटना क्यों और कैसे हुई इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस तीनों की पहचान करने में जुट गई है. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे में मरी दो लड़की और महिला आपस में मां व बेटी हैं।

यहां ड्यूटी पर मौजूद महना रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन की मानें तो  दो लड़की और एक महिला पहले से ही झाड़ी में छिपकर बैठी हुई थीं और जैसे ही ट्रेन आई तीनों ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. माना जा रहा है कि तीनों ने एक साथ आत्महत्या की है. स्थानीय लोगों ने भी बताया कि ट्रेन आने के साथ ही तीनों ट्रेन की तरफ बढ़ रही थीं, जिन्‍हें एक साइकिल सवार ने देखा और रोकना चाहा, लेकिन तब तक हादसा हो चुका था।

Find Us on Facebook

Trending News