शिवहर के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह हत्याकांड में दो शूटर गिरफ्तार... बताई हत्या की यह कहानी....

शिवहर के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह हत्याकांड में दो शूटर गिरफ्तार... बताई हत्या की यह कहानी....

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह हत्या मामले में पुलिस ने दो सूटर को गिरफ्तार किया है जिनके पास से दो पिस्टल बाइक और मोबाइल भी बरामद की है ।गिरफ्तारी के बाद पूछताछ गई जिसमें हत्या में शामिल 7 लोगों की बात सामने आई है फिलहाल पुलिस सभी की तलाश कर रही है।

बताते चलें कि गिरफ्तार की पहचान बाबू साहेब जहां और पुरुषोत्तम कुमार मिश्र के रूप में हुई है जो सीतामढ़ी के ही रहने वाले हैं।आरोपी के पास से दो पिस्टल कारतूस बाइक मोबाइल बरामद किया गया है। बाबू साहेब  रुनीसैदपुर के मानिक चौक एवं पुरुषोत्तम सौसोला सीतामढ़ी का रहने वाला है। 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी संतोष कुमार ने  बताया कि घटना को में 7 अपराधियों ने अंजाम दिया था। जिसमें बाबू साहेब पुलिस के गिरफ्त से बाहर चल रहा था । जिसे पुलिस ने  गिरफ्तार किया है । घटना में प्रयुक्त सभी 3 बाइक को पुलिस ने जप्त कर लिया है। तीन बाइक पर 7 अपराधी सवार होकर हत्याकांड को अंजाम दिया था।  जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह की   की हत्या अपराधियों ने 24 अक्टूबर को जनसंपर्क के दौरान पुरणहिया के हाथसार गांव में कर दिया था। इस घटना में एक ग्रामीण समेत सूर्य नारायण सिंह की मौत हो गई थी वही एक अपराधी को लोगों ने पीट-पीटकर  मार डाला था। 


Find Us on Facebook

Trending News