सहवाग ने सचिन को बताया क्रिकेट का राम, खुद बने हनुमान, वायरल हुई फोटो

सहवाग ने सचिन को बताया क्रिकेट का राम, खुद बने हनुमान, वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हमेशा अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. अपने मजाकिया ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले  सहवाग एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार सहवाग ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट की है, जिसमे सचिन राम तो सहवाग हनुमान के पोज़ में हैं.   

SEHWAG-TOLD-SACHIN-CRICKETS-RAM-MADE-HIMSELF-HANUMAN3.jpg

यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में सचिन खड़े हैं और उनके निचे सहवाग घुटना पर हनुमान की मुद्रा में बैठे हुए हैं. सचिन अपने निचे बैठे हुए सहवाग के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और सहवाग ने अपने कंधे पर गदा जैसी दिखने वाली किसी चीज को पकड़ रखा है. फोटो में दोनों मुस्कुरा रहे हैं जिसे देखने से यह लगता है कि यह तस्वीर मजाक-मजाक में क्लिक करवाई गई है. 

SEHWAG-TOLD-SACHIN-CRICKETS-RAM-MADE-HIMSELF-HANUMAN2.jpg

इस तस्वीर को ट्वीट कर सहवाग ने कैप्शन में लिखा है कि 'जब आप भगवन सचिन तेंदुलकर के साथ होते हैं तो अच्छा यही रहेगा कि आप उनके चरणों में बैठ जाओ.' सहवाग के इस ट्वीट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और दोनों की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि यह तस्वीर विक्रम की शो 'वाट द डक' के शूटिंग के दौरान ली गयी है. दोनों इस शो में भाग लेने आएं थें हुए इस दौरान दोनों ने क्रिकेट से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया था. 

Find Us on Facebook

Trending News