टी आर नारायण स्कूल के दो बच्चों का नेशनल खो-खो टीम में सलेक्शन, बच्चों की उपलब्धि से स्कूल हुआ गौरवान्वित

टी आर नारायण स्कूल के दो बच्चों का नेशनल खो-खो टीम में सलेक्शन, बच्चों की उपलब्धि से स्कूल हुआ गौरवान्वित

जमुई: जमुई के नामचीन निजी स्कूल टी आर नारायण हेरिटेज स्कूल के बच्चों ने खेल के क्षेत्र में फिर से परचम लहराया है. लखीसराय के सूर्यगढ़ा में बिहार जूनियर खो-खो बालक/बालिका टीम का सेलेक्शन ट्रायल आयोजित किया गया. इसमें सेलेक्शन ट्रायल में 33 जिलों के बालक एवं बालिका खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इसी सलेक्शन ट्रायल में जमुई जिले के दो बच्चों का सलेक्शन हुआ.

दोनो बच्चे जमुई के टी आर नारायण हेरिटेज स्कूल के नौवीं के स्टूडेंट है. संध्या कुमारी और अभिषेक कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया। नेशनल टीम में सलेक्शन को लेकर स्कूल मैनेजमेंट में खुशी की लहर है और स्कूल के प्रिंसिपल अनमोल कुमार ने कहा की स्कूल की यह सफलता ऑल राउंड एक्टिविटी का परिणाम है।

वही स्कूल की डायरेक्टर कंचन सिंह ने कहा हमारे बच्चों ने स्कूल के साथ साथ जमुई जिले का भी मान बढ़ाया है। इस सेलेक्शन ट्रायल के आधार पर गठित बिहार टीम पश्चिम बंगाल में आयोजित होने वाली 41 वीं जूनियर नेशनल खो-खो चैंपियनशिप (बालक एवं बालिका) 2022-23 में भाग लेने के लिये 24 -12 -022 को पटना राजेन्द्र नगर से कोलकाता जायेंगी।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव नीरज कुमार पप्पू , विशिष्ट अतिथि के रूप में लखीसराय जिला खो-खो संघ के खेल पदाधिकारी परिमल कुमार थे.


Find Us on Facebook

Trending News