नवादा निवासी सेना के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा निवासी सेना के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : काशीचक थाना क्षेत्र के रहनेवाले सेना में तैनात एक जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. सेना के जवान नायक नीरज कुमार की कपूरथला में मौत हो गई. आज जवान का पार्थिव शरीर काशीचक पहुंचा. जहाँ उनका अंतिम संस्कार सैनिक सम्मान के साथ किया जाएगा. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई मुन्ना कुमार ने बताया कि नीरज का ट्रांसफर असम से पंजाब के कपूरथला हो गया था. 

असम से लौटने के उपरांत नीरज घर पर छुट्टी बिताकर 11 अक्टूबर को कपूरथला जाने वाला था. लेकिन 2 अक्टूबर को ही अधिकारी का आदेश आया कि 4 को अविलंब ज्वाइन करना है. फिर तत्काल टिकट लेकर पटना से हमसफ़र ट्रेन से दिल्ली होते हुए अंबाला पहुंचे और वहां से रिजर्व गाड़ी से कपुर्थला पहुंच कर क्वरंटाइन सेंटर में ज्वाइन किया. 

उसके कुछ ही घंटे उपरांत दुर्घटना में उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया की उनके मौत की सूचना सैन्य अधिकारियों द्वारा दिया गया. सूचना मिलने के बाद परिजन कपूरथला गए और शव लेकर काशीचक पहुंचे. 

इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गुरुवार को शव के पैतृक निवास पहुँचने पर काँग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मनटन सिंह, विधायक अरुणा देवी समेत सैकड़ो लोगों ने परिजनों को ढांढस बंधाया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News