चुनाव तारीख के एलान पर बोले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह, चुनाव के लिये पूरी तरह तैयार है कांग्रेस

चुनाव तारीख के एलान पर बोले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह, चुनाव के लिये पूरी तरह तैयार है कांग्रेस

PATNA : निर्वाचन आयोग द्वारा बिहार विधान सभा चुनाव की तारीखों की घोषणापर कांग्रेस की ओर से भी प्रतिक्रिया जाहिर की गई है। कांग्रेसी ओर से पहली प्रतिक्रिया कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव के लिये तैयार है।

सदानंद सिंह ने कहा कि चुनाव एक संवैधानिक प्रक्रिया है। निर्वाचन आयोग ने कोरोना महामारी जैसे कठीनत्तम घड़ी में बिहार में चुनाव की घोषणा की है। जो कोरोना प्रोटोकॉल के तहत होगी। कांग्रेस पार्टी निर्वाचन आयोग की इस घोषणा का स्वागत करती है।

उन्होंने कहा कि हालाँकि राजनीतिक दलों और उम्मीदवारों को डिजीटल चुनाव प्रचार में थोड़ी परेशानियों का सामना जरूर करना पड़ेगा। किन्तु कोरोना से बचाव के लिये यह आवश्यक भी है। सदानंद सिंह ने कहा कि इस चुनाव में बिहार कि जनता, नेताओं और राजनीतिक पार्टियों को एहतियात बरतते हुये कोरोना प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करना चाहिये। हमारे लिये सबों की स्वास्थ्य सुरक्षा पहली प्राथमिकता है।

बता दें कोरोना संकट के बीच चुनाव कराए जाने की कांग्रेस की ओर से कड़ा विरोध जताया गया था। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से कोरोना संकट के खत्म या कम होने पर चुनाव कराये जाने की मांग की थी। कांग्रेस ने कहा था कि जनता की जिंदगी को दाव पर लगाकर चुनाव कराना सही नहीं होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News