बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवोदय विद्यालय में सीनियर छात्रों ने की जूनियर छात्रों की रैंगिंग, मौके पर पहुंची पुलिस

नवोदय विद्यालय में सीनियर छात्रों ने की जूनियर छात्रों की रैंगिंग, मौके पर पहुंची पुलिस

BETTIAH : चनपटिया के जवाहर नवोदय विद्यालय में छात्रों के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है. सीनियर क्लास के छात्रों ने जूनियर क्लास के छात्रों की जमकर पिटाई की है. जिसमें आधा दर्जन छात्र घायल हो गए हैं. मामला रविवार के देर रात्रि की है. 

इस घटना के बाद विद्यालय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. इस घटना की सूचना पाकर जिले के सभी पदाधिकारी विद्यालय पहुंचे. लेकिन सीनियर क्लास के छात्रों ने हॉस्टल गेट पर तालाबंदी कर दी. गेट पर डीएम से मिलने की तख्ती लगा छात्रों ने गेट पर ताला लगा दिया. 

वहीँ छत पर चढ़कर छात्रों ने प्रदर्शन किया. एएसडीएम अनिल कुमार ने छात्रों से बात करने की लगातार कोशिश की. लेकिन छात्र डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. इधर घटना के बाद घायल छात्रों के अभिभावक भी विद्यालय पहुंचे. घायल छात्रों ने बताया कि देर शाम इलेवन क्लास के छात्रों ने उन्हें घसीट घसीट कर उनके साथ मारपीट की है. 

घायल बच्चे सीनियर छात्रों के इस कार्रवाई से खौफ में हैं. अधिकारी घायल छात्रों से बातचीत कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं. वही विद्यालय परिसर में एसडीएम, डीडीसी, एडीएम सहीत कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है. सीनियर छात्रों से बात करने की अधिकारी कोशिश कर रहे हैं. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News