बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में डबल मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने जमीन कारोबारी सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या

पटना में डबल मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने जमीन कारोबारी सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। अपराधियों ने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए सरेआम पटना में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधियों ने जमीन कारोबारी समेत दो लोगों को गोलियों से भून दिया है। वारदात के बाद गांव के लोग सकते में हैं और दहशत में हैं। अब पुलिस घटना के कारणों की तलाश करने में जुट गयी है। 

घटना पटना के दानापुर के शाहपुर के हथियाकंसराय की है। मृतकों की पहचान हनुमानगंज निवासी देवेंद्र सिंह यादव और शिवचक निवासी संजय कुमार सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि देवेंद्र सिंह यादव और संजय कुमार सिंह को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या की घटना को अंजाम देकर मृतकों का शव को खेत में फेंक दिया। दोनों सोमवार को घर से निकले थे और रात भर घर नहीं लौटे। दोनों के परिजन इन लोगों की तलाश में आसपास और रिश्तेदार के यहां पता किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। 

इस बीच मंगलवार की दोपहर लोगों ने हथियाकंसराय पुल के आहार में दो लोगों का शव देखा। लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। वारदात की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पटना पुलिस की टीम शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि संजय सिंह जमीन का कारोबार किया करते हैं और संजय पैक्स चुनाव में पिछले वर्ष इन्होंने अपना भाग्य आजमाया था लेकिन चुनाव हार गए थे। यह दोनों कल रात से ही लापता थे। इसकी सूचना शाहपुर थाने को भी दी गई थी लेकिन थाना द्वारा अगर इस पर अभिलंब जांच पड़ताल की जाती तो सोमवार की रात को ही मामला उजागर हो सकता था। मृतक संजय सिंह की पत्नी ने बताया कि हत्या का कारण 2 बीघा जमीन बना है। 

उन्होंने बताया कि बचपन में उनके बेटे राहुल के नाम से दादी ने 2 बीघा जमीन लिखा था। उसी जमीन को लेकर परिवार के लोग संजय सिंह से नाराज चल रहे थे। सोमवार को संजय सिंह और देवेंद्र को गांव के ही कुछ लोग बुला कर ले गए और रात भर शराब पिलाने के बाद सुबह में उसकी हत्या कर दी। वहीं, शाहपुर थानेदार ने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Suggested News