बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के सारण जिले के सोनपुर में जमीन विवाद को लेकर हत्या, इलाके में सनसनी

 बिहार के सारण जिले के सोनपुर में जमीन विवाद को लेकर हत्या, इलाके में सनसनी

छपरा - जिले में इन दिनों जमीनी विवाद को लेकर होने वाली अपराधिक मामलों में बढ़ोतरी हुई है। ताज़ा मामला जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र में से सामने आ रहा है। जहां जमीनी विवाद को लेकर इंटर के एक छात्र की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। घटना में मृत युवक की पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र के इस्माइल चक निवासी हरिहर शाह के 18 वर्षीय ओनम कुमार के रूप में हुई। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोनपुर थाना क्षेत्र के गोविंद चक पंचायत अंतर्गत चैता बाबा चौक के समीप हरिहर शाह अपने खेत को जोत रहे थे।इसी दौरान कुछ लोग वहां पहुंचकर जमीन उनकी होने का दावा करने लगे जिससे वहां दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद बढ़ने लगा इसी दौरान पिता हरीहर शाह के साथ खड़े छात्र ओनम को युवकों ने गोलीमार दी।गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक गोली मारने वाला युवक मौके से फरार हो गए। जिसके बाद गोली लगने से घायल युवक को आनन फानन में सोनपुर चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक युवक इंटर कक्षा का छात्र बताया जाता है। युवक की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया।विदित रहे कि विगत कुछ दिनों से जिले में जमीनी विवाद में हत्या की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है जो एक चिंता का विषय है

Suggested News