बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में गन्ने के खेत में भाजपा नेता का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में गन्ने के खेत में भाजपा नेता का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के मझौलिया थाना क्षेत्र के माधोपुर में समाजसेवी सह भाजपा नेता की संदेहास्पद मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भजे दिया है। भाजपा नेता का शव गन्ने के खेत में बरामद किया गया है। शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीँ पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बता दें की समाजसेवी भुवनेश्वर प्रसाद कुशवाहा उम्र लगभग 60 वर्ष का शव गन्ने के खेत में मिलने से माधोपुर में सनसनी फैल गई है। होली के हुड़दंग में हुए दो समुदाय के बीच मारपीट की आग अभी ठंडी नहीं हुई थी कि आज सुबह पोखरा के पास मंदिर के दक्षिण तरफ स्थित एक गन्ने के खेत से समाजसेवी भुनेश्वर प्रसाद कुशवाहा का शव मिलने से मानो भूचाल सा आ गया। 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया की मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट व जख्म का निशान नहीं पाया गया है। अभी तक मृतक के परिजनों द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते ही कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। फिलहाल पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। मृतक अपने ससुराल में रहता था। 

बताया जाता है कि मृतक मोतिहारी में प्रॉपर्टी डीलर के कार्य में सहयोग करता था। परिजनों के रोने से पूरा माधोपुर शोकाकुल हो गया है। इस संबंध मे एसडीपीओ बेतिया मुकुल परीमल ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। बहुत जल्द इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News