बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में नहर में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, लोगों ने हत्या की जताई आशंका

छपरा में नहर में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, लोगों ने हत्या की जताई आशंका

CHAPRA : जिले में पानापुर के धेनुकी गांव के पास स्थित चंवर में शनिवार को मिट्टी में दबे एक अज्ञात युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुँचे एवं शव को बाहर निकलवाया। क्षत विक्षत हो जाने के कारण शव की पहचान नही हो सकी है। 

बताया जाता है कि धेनुकी गांव के पूरब स्थित चंवर मे सिचाई के लिए नहर निकाला गया है। वर्तमान में नहर की खुदाई किया गया है। शनिवार की सुबह गांव के कुछ किसान एवं पशुपालक मवेशियों का चारा काटने के लिए चंवर में गए हुए थ। इसी बीच नहर में कुछ कुत्ते की चहलकदमी नजर आई। जिसके बाद वे लोग वहां गए तो देखा कि  मिट्टी से ढका एक युवती का शव कुत्ते नोच रहे है। 

इसके बाद शव होने की खबर पूरे इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना थाने को दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह, एएसआई बेंचन सिंह, एसआई रुपम कुमारी पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहाँ काफी मशक्कत के बाद शव को मिट्टी से बाहर निकाला गया। 

शव की स्थिति काफी खराब हो जाने के कारण उसकी पहचान नही हो पा रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवती की किसी दूसरे जगह हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से नहर के बीच में मिट्टी से दबा दिया गया है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि  प्राथमिकी दर्ज कर शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। 

छपरा से शशि शिंह की रिपोर्ट 

Suggested News