बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया जीएमसीएच में नवजात शिशु का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया जीएमसीएच में नवजात शिशु का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : पूर्णिया जीएमसीएच में नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव ग्लब्स बॉक्स में अधीक्षक कार्यालय के पीछे फेंका हुआ मिला। शव किसी बच्चे का बताया जा रहा है। इसे सबसे पहले वहीं पास में मिट्टी कटाव का काम कर रहे मजदूरों ने देखा। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही के.हाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच में जुट गई है। नवजात के शव को यहां किसने और कब रखा, इसका अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। 

घटना को लेकर मेडिकल स्टाफ का कहना है कि डिलेवरी के ठीक बाद ही किसी महिला ने अवैध गर्भ छुपाने के उद्देश्य से ये घिनौना काम किया है। किसी को शक न हो इसलिए शव को ग्लब्स बॉक्स में रखकर सुप्रीटेंडेंट ऑफिस के पीछे फेंक दिया है। वहीं नवजात का शव मिलने की बात जैसे ही लोगों के कानों तक पहुंच रही है। नवजात को देखने लोगों की भीड़ मौके पर जुटी हुई है।

घटना की जानकारी देते हुए हाऊस कीपिंग सुपरवाइजर उज्ज्वल कुमार ने बताया कि अधीक्षक कार्यालय के पीछे मिट्टी धुलाव का काम चल रहा है। काम करने के दौरान कुछ मजदूरों की नजर ग्लब्स बॉक्स में फेंके गए नवजात पर पड़ी। जिसके बाद जीएमसीएच के हाउस कीपिंग स्टाफ और गार्ड मौके पर जुटे। जीएमसीएच के सुप्रीटेंडेंट और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मजदूरों से पुछताछ की जा रही है। 

जानकारी देते हुए जीएमसीएच के सुप्रीटेंडेंट डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि नवजात का शव कैंपस में कैसे आया। इसे किसने फेंका। इसका पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं। गार्ड्स से इस संबंध में पुछताछ की जा रही है। पुलिस को घटना की सूचना दी गई है। जिसके बाद के. हाट थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेजा जा रहा है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News