बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

जहानाबाद में खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

JEHANABAD : जिले की टेहटा ओपी के बगवार गांव के बधार में बुधवार को एक मजदूर का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि पकाही गांव निवासी अनुज पासवान अपने घर से मंगलवार की शाम बगवार गांव के बधार में चना के खेत देखने  गया था। लेकिन जब वह देर शाम नहीं लौटा तो उसके परिजन को अनहोनी की आशंका होने लगी। वे लोग काफी खोजबीन करने लगे। 

बुधवार को जब गांव के ही कुछ लोग कृषि कार्य के लिए बधार गए तो देखा कि एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दिया गया। परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है। 

मृतक के परिजन अरविंद कुमार का कहना है आशंका है कि इसके साथी लोगों ने अनुज पासवान की हत्या लाठी एवं डंडे से मार कर गला दबाकर किया गया है। हालाँकि हत्या का कारण है क्या है। अभी तक इसके बारे में स्पष्ट पता नहीं चल सका है। वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या के कारण एवं हत्या में कौन-कौन लोग शामिल हैं। सभी पहलू पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा की हत्या कैसे हुई और हत्या में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News