मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या से फैली सनसनी, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या से फैली सनसनी, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

MUZAFFARPUR : जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के सोनबरसा महमदपुर गांव में एक 26 वर्षीय महिला रूबी देवी को गला दबाकर हत्या कर दिया गया। हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और लोगो की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद मृत महिला के मायके वाले भी पहुंच गए। बताया गया है कि मृत महिला का मायके लालगंज के ऐतवारपुर में है। उसका पति अरबिंद सहनी गुजरात मे मजदूरी करता है,जो अभी गुजरात में है। जिसे घटना की सूचना दे दी गई है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची मृत महिला की माँ ने बताया कि उसके पड़ोसी के साथ जमीन का विवाद चल रहा है और इसी कारण उसकी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दिया गया है। वही ग्रामीणों का कहना है कि गाँव के ही परोसी राम जीवन सहनी, दिनेश्वर सहनी और रोशन कुमार से जमीन का विवाद चल रहा था। तीन दिन पहले इस बात को लेकर पंचायत भी हुई थी। लेकिन आज रात में ही उसका गला दबाकर कर हत्या कर दिया गया है। 

मृत महिला रूबी देवी को छोटे छोटे चार बच्चे है जिसके सामने ही उसकी माँ का गला दबाकर हत्या करने की बात बताई जा रही है। हालाँकि मनियारी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। जबकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है। मृत महिला के गले पर निशान भी पाया गया है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News