पटना में लापता युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, मर्डर को लेकर हल्ला तेज..

पटना में लापता युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, मर्डर को लेकर हल्ला तेज..

PATNA: त्योहारों के बीच जहां पटना पुलिस सबकुछ कंट्रोल में रखने का दावा करती हो, मगर इन दावों को अपराधियों ने फेल कर दिया है। बीती रात जहां महिला से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में अहले सुबह एक व्यक्ति का तालाब मिलने से हड़कंप मच गया।

मामला पटना के फुलवारी शरीफ स्थित एम्स के पास का है, जहां पानी भरे पोखर से पुलिस ने शनिवार को एक व्यक्ति का शव बरामद किया। शव मिलने की सूचना के बाद से ही एम्स के नजदीक फुलिया टोला मुहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबको पोखर से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है। मृतक की पहचान फुलिया टोला निवासी जयप्रकाश (50 वर्ष ) के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, एम्स गोलंबर के नजदीक फुलिया टोला के पास पोखर से पुलिस ने शव बरामद किया है। आसपास के लोगों ने मृतक की पहचान की और बताया कि जयप्रकाश खटाल चलाने का काम करता था और दीपावली के दिन से ही घर से लापता था। इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

इस मामले में स्थानीय थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि जयप्रकाश के शरीर पर किसी तरह की कोई निशान नहीं है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि जयप्रकाश के मृत्यु का कारण क्या है। घटना के बाद पूरा पुलिया टोला इलाके में हड़कंप मचा है। 

Find Us on Facebook

Trending News