ममता का मोदी पर सनसनीखेज आरोप, देश में गैर-भाजपाई सरकारों को गिराना चाहती है भाजपा

ममता का मोदी पर सनसनीखेज आरोप, देश में गैर-भाजपाई सरकारों को गिराना चाहती है भाजपा

DESK. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को विशाल शहीद दिवस रैली में भारतीय जनता पार्टी नीत नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सभी राज्य सरकारों को गिराने का प्रयास कर रही है. जनता 2024 के चुनाव में उसे केंद्र की सत्ता से बाहर कर देगी. बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की रैली में रवींद्रनाथ टैगोर को उद्धृत करते हुए कहा, 'मन मस्तिष्क जहां निर्भय हो, गर्व से मस्तक ऊंचा हो'.

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को हमारी भर्ती प्रक्रिया में खामियां नजर आती है लेकिन रेलवे, केंद्र सरकार के विभागों में हो रहीं भर्ती के बारे में कुछ क्यों नहीं कहा जाता. उन्होंने कहा कि आज रुपये की कीमत सबसे कम है और केंद्र ने मूडी पर भी जीएसटी लगा दिया है.


इस बीच, टीएमसी के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी पश्चिम बंगाल के बाहर अपने विस्तार की योजनाएं जारी रखेगी और 2024 के लोकसभा चुनावों में राज्य के बाहर भी सीटें जीतेगी. टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव ने यहां शहीद दिवस रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगले साल होने वाले पंचायत चुनावों के लिए टिकटें ‘योग्यता के आधार पर दी जाएंगी न कि सिफारिशों पर.

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के एक वर्ग को भ्रष्टाचार के खिलाफ आगाह किया और कहा कि कोई भी पार्टी के अनुशासन से ऊपर नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मुझे एक साल पहले पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया था और पश्चिम बंगाल के बाहर पार्टी के विस्तार का जिम्मा सौंपा गया था. मैं तब तक नहीं रुकूंगा जब तक कि देश की हर गली-नुक्कड़ में हमारी पार्टी के प्रतीक चिह्न नहीं खिलते. हम अगले लोकसभा चुनावों में राज्य के बाहर भी सीटें जीतेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News